Floral Print – इस मॉनसून में आपको रिफ्रेश कर देगा फ्लोरल प्रिंट फैशन

ज़माना बदला तो फैशन भी बदल गया और अब तो हम जैसे जैसे आगे बढ़ते जा रहे हैं फैशन भी बड़ा ही अलग हटकर होता जा रहा है। जैसे पहले लोग चटकीले रंग कम पहनते थे मगर अब उसी का फैशन है। ढीले-ढाले कपड़ों की तरफ जहां कोई देखता भी नहीं था तो अब वहीं लूज़ फिटिंग टीशर्ट अब फैशन ट्रेंड में हैं। ऐसे ही जीन्स जहां हम एकदम टाईट पहनना पसंद करते थे तो अब वहीं ढीली प्लाज़ो जैसी जींस का फैशन चल पड़ा है। इस बीच जो लोग चटक कलर और बड़े-बड़े फूल पत्तियों के कपड़े पहनना पसंद करते थे उनके लिए अच्छी बात है कि वो अब ऐसे कपडे गर्मियों में जी भर कर पहन सकते हैं क्योंकि यही तो अभी का फैशन ट्रेंड है।

Floral Print

Floral Print सिर्फ ड्रेसेज नहीं साड़ी पर भी छाया हुआ है फ्लोरल प्रिंट

रंग-बिरंगें फूलों वाली ड्रेस देखकर शरीर की थकान और तनाव मिनटों में दूर हो जाता है और मूड रिफ्रेश और रिलेक्स फील करता है। इसलिए गर्मियों में फ्लोरल प्रिंट वाले कपड़े हमारे मूड को फ्रेश तो रखते ही हैं साथ ही हमें अट्रेक्टिव भी बनाते हैं। अगर आप गर्मियों में किसी फंक्शन में शामिल होना है, तो लाइट कलर ड्रेस पर रेड या डार्क कलर के फूलो से सजा सूट, अनार कली सूट, मैक्सी ड्रेस पहन सकती हैं। आजकल तो फ्लोरल प्रिंट के लहंगे भी मार्किट में खूब बिक रहे हैं।

Floral Print
Floral Print
Floral Print
Floral Print

किसने कहा कि आप बस फ्लोरल प्रिंट के सिर्फ मैक्सी ड्रेस या टॉप ही पहन सकती हैं। बल्कि आप सिंपल ब्लाउज़ के साथ फ्लोरल प्रिंट की साड़ी भी पहन सकती हैं। यही नहीं इस सीज़न में फ्लोरल प्रिंट की साड़ियां भी खूब फैशन में हैं। चाहे पार्टी हो या शादी फ्लोरल प्रिंट की साड़ियां ही आजकल महिलाओं और लड़कियों का पहला ऑप्शन है। नेट से लेकर शिफॉन और जॉर्जेट की लाइट वेट साड़ियां देखने और कैरी करने में भी बेहद कंफर्टेबल और स्टाइलिश होती हैं।

Floral Print फ्रॉक्स और शर्ट ड्रेस आपके लिए है बेस्ट ऑप्शन

अगर आप शार्ट ड्रेस या वैस्टर्न आउटफिट्स पहनने में कंफर्टेबल महसूस करती हैं, तो ऐसे में फ्लोरल प्रिंट की फ्रॉक्स, शार्ट् ड्रेस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Floral Print

यही नहीं जो लडकियां जीन्स पहनती है वो फ्लोरल प्रिंट के लूज टॉप्स जींस और कैप्री के साथ पहन सकती हैं और खुद को एक कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

Indian

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

snake village - बचपन में ही बच्चों के हाथ में थमा दिए जाते हैं सांप

Tue Aug 27 , 2019
Share on Facebook Tweet it Pin it Email हर माँ बाप का ये सपना होता है कि उसका बेटा खूब पढ़े -लिखे और बड़ा होकर डॉक्टर ,इंजीनयर या फौज में भर्ती होकर देश की रक्षा करें. लेकिन भारत में एक गांव ऐसा . जंहा माँ -बाप अपने बच्चों को डॉक्टर […]
snake village - बचपन में ही बच्चों के हाथ में थमा दिए जाते हैं सांप