Amit Bhadana – यूट्यूब किंग का यूं फेमस हुआ देसी स्टाइल

पिछले कुछ सालों में सोशल मीडिया ने हुनरवाज़ लोगों को बड़ा अच्छा प्लेटफॉर्म दिया है। जहां पहले किसी के हुनर के लिए छोटा सा मंच भी बड़ी मुश्किल से मिलता था तो अब वहीं लोग सोशल मीडिया के ज़रिए पूरी दुनिया को अपना टैलेंट दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया की वजह से कई लोगों को अपने अंदर छिपा हुनर तलाशने का एक मौक़ा भी मिला है। अब लोग वो कर सकते हैं जो वाकई में वो करना चाहते हैं वो भी बिना किसी रोक टोक के। आज की पॉजिटिव स्टोरी भी एक ऐसे ही शख़्स की है जिसने पहले घरवालों के कहने पर वकालत की मगर फिर उसने अपने दिल की सुनी और आज वो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर राज़ कर रहा है। जी हाँ, इस शख़्स को आप भी बख़ूबी जानते ही होंगे इनका नाम है अमित भड़ाना। जो कि एक यूट्यूबर हैं एक कॉमेडियन हैं एक एक्टर हैं और एक राइटर भी हैं। जहां आज एक तरफ़ यूट्यूबर्स की बाढ़ सी आ गई है तो वहीँ ऐसे में ना सिर्फ अमित भड़ाना ने अपने आप को इस भीड़ में साबित किया बल्कि बड़े ही कम टाइम में उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली। अमित भड़ाना के 10 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं, जो हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। मगर क्या आपको पता है कि ये साधारण सा दिखने वाला लड़का YouTube सेंसेशन कैसे बना? और क्या आपको पता है कि अमित भड़ाना का बैकग्राउंड क्या है, और इनकी यूट्यूब जर्नी कैसे शुरू हुई।

Amit Bhadana – एक साधारण परिवार से तय किया स्टार बनने तक का सफ़र

अमित भड़ाना 7 सितंबर 1994 को नोएडा में पैदा हुए। उन्होंने यमुना विहार, दिल्ली के एक स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की। अमित हमेशा से थोड़े शर्मीले थे, लेकिन उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का था। वो हमेशा दोस्तों और अपने रिश्तेदारों को खूब हसाया करते थे। उनकी गिनती स्कूल के सबसे मजाकिया स्टूडेंट्स में होती थी। स्कूल के बाद उन्होंने आगे की पढ़ाई के लिए वकालत को चुना। मगर वकालत के बाद वो कुछ करते इससे पहले उन्होंने अपने मोबाइल पर मजाक ही मजाक में एक वीडियो की डबिंग की और अपनी Facebook प्रोफाइल पर अपलोड करके छोड़ दिया। उन्होंने इसे इतना सीरियसली नहीं लिया था कुछ दिनों के बाद जब अमित ने फिर से Facebook में लॉगिन किया तो अमित ने देखा कि उनकी वीडियो पर काफी अच्छे अच्छे कमेंट थे जो उन्हें ऐसी और वीडियो बनाने के लिए कह रहे थे। फिर अमित ने अपना एक फेसबुक पेज बनाया और फिर अमित ने वाइंस बनाना स्टार्ट किया, वो शुरू में कैमरे के सामने आने से हिचकिचा रहे थे पर फिर भी हिम्मत करके उन्होंने वीडियो बनाई और Facebook पर अपलोड कर दी बस फिर अमित वाइंस बनाने के लिए और मेहनत करने लगे।

Amit Bhadana – यूट्यूब का धाकड़ छोरा

जहां आजकल यूट्यूब पर इतना अश्लील कंटेंट है कि आप बिना एअर फोन लगाए इसे नहीं सुन सकते तो वहीँ अमित भड़ाना ऐसा कंटेंट शुरू से ही लाए जिसे आप अपनी फॅमिली के साथ भी देख सकते हैं। खेर यूट्यूब पर वीडियो डालने के बाद अमित को अच्छे लोग भी मिले बुरे लोग भी मिले कुछ लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश भी की तो कुछ लोगों ने आगे बढ़ने का हौसला भी दिया। आज अमित हर किसी के चहेते स्टार बन गए हैं बहुत ही छोटे से परिवार और अपनी साधारण सी जिंदगी में उन्होंने काफी संघर्ष किए और उन्हें खुद भी नहीं पता था कि वो इस मुकाम तक कभी पहुंच पाएंगे। बहुत ही कम समय में उन्होंने बुलंदियों को हासिल किया। इस बुलंदी पर आने के लिए लोग अपनी उम्र भी खर्च कर देते हैं पर अमित भड़ाना ने अपनी मेहनत और लगन से इसे अभी से हासिल कर लिया। सबसे अच्छा काम तो अमित ये कर रहे हैं कि वो लोगों को खूब हसा रहे हैं भई लोगों को हंसाना और खुश रखना भी बड़ी बात है। अमित भड़ाना के बारे में ये सारी इनफार्मेशन हमने नेट से सर्च की है अगर इस वीडियो में कोई कमी रह गई हो तो आप कमेंट कर के हमें सुझाव दे सकते हैं और अपनी राय भी बता सकते हैं। अगर आप किसी शख्सियत की सक्सेस स्टोरी हमारे ज़रिए देखना चाहते हैं तो आप कमेंट में उसका नाम लिख सकते हैं हम जल्द ही उस पर आपके लिए वीडियो बनाऐंगे।

Indian

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Egg -ताज़ा हैं या बासी इस आसान ट्रिक से लगाएं पता

Mon Jul 22 , 2019
Share on Facebook Tweet it Pin it Email दूध में मिलावट है या नहीं ये तो हम सभी पता लगा ही लेते हैं। सब्जियां ताज़ी हैं या बासी ये भी हम सब पता लगा ही लेते हैं। लेकिन क्या कभी आपने ये सोचा है कि आप जो अंडा खा रहे […]
Egg -ताज़ा हैं या बासी इस आसान ट्रिक से लगाएं पता